संजीवनी टुडे

Crime: पिता-पुत्र की हत्या के मामले में दो सगे भाइयों सहित चार आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 27-05-2020 18:05:52

सदर बाजार थाना क्षेत्र में बीते रविवार को हुई पिता-पुत्र की हत्या के मामले में फरार दो सगे भाइयों सहित चार आरोपितो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


शाहजहांपुर। सदर बाजार थाना क्षेत्र में बीते रविवार को हुई पिता-पुत्र की हत्या के मामले में फरार दो सगे भाइयों सहित चार आरोपितो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो आरोपित अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। 

प्रभारी निरीक्षक किरनपाल पाल सिंह ने बताया कि बीते रविवार को सदर बाजार थाना क्षेत्र के चिनौर गांव निवासी कैलाश (40) व उनके पुत्र आकाश (20) की मोटरसाइकिल टकराने के बाद उपजे विवाद में गांव के ही कुछ लोगो ने लाइसेंसी हथियारों से गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में मृतक कैलाश की पत्नी गीता देवी ने सदर बाजार क्षेत्र के फैक्टरी स्टेट निवासी निखिल, आवास कालोनी निवासी आदर्श, चिनौर निवासी व अधिवक्ता गंगा प्रसाद, उसके बेटे प्रभात व रोहित तथा गदियाना निवासी विनोद कुमार के खिलाफ हत्या सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

प्रभारी निरीक्षक के अनुसार, मुकदमे में नामजद आरोपित निखिल, प्रभात, रोहित व विनोद को पुलिस टीम ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान आरोपितो के कब्जे में घटना में प्रयुक्त हुई डबल बैरल बंदूक व 2 कारतूस तथा एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपितों को जेल भेज दिया है।

यह खबर भी पढ़े: अपराध: एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने धारदार हथियार से काटकर की प्रेमिका की हत्या

यह खबर भी पढ़े: Crime: गृह क्लेश के चलते पति ने धारधार हथियार से की पत्नी की हत्या

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended