संजीवनी टुडे

परिवार सहित उद्यमी से मारपीट मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 27-05-2020 20:35:28

परिवार सहित उद्यमी से मारपीट मामले में चार आरोपी गिरफ्तार


फरीदाबाद। ग्रेटर फरीदाबाद की एसपीआर सोसायटी में मंगलवार को उद्यमी, उसकी पत्नी और कर्मचारियों के साथ हुए मारपीट के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। वहीं सोसायटी की सिक्योरिटी एजेंसी की शिकायत पर उद्यमी के खिलाफ भी मारपीट, लॉकडाउन का उल्लंघन, जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार विवाद सोसायटी निवासी उद्यमी संदीप खरबंदा और सोसायटी की मेंटिनेंस एजेंसी के मालिक वेद यादव के बीच है। बकौल संदीप, मेरा पेंट हाउस एसपीआर सोसायटी में है। मेंटिनेंस एजेंसी पेंट हाउस की मरम्मत करने में आनाकानी कर रही है। संदीप का आरोप है कि एजेंसी स्वामी वेद यादव उनका पेंट हाउस औने-पौने दामों में हथियाना चाहते हैं। संदीप खरबंदा का कहना है कि इस संबंध में वे पुलिस को कई बार शिकायत कर चुके हैं, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई।  

बीपीटीपी थाना पुलिस ने उनकी शिकायत पर वेद यादव, पूजा, मोहित, सतीश, प्रवीन, नेम सिंह, चनी बाउंसर, राहुल व रोहित के खिलाफ केस दर्ज किया था। इनमें से वेद यादव, मोहित, नेम सिंह और चन्नी बाउंसर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ सोसायटी की सिक्योरिटी सुपरवाइजर पूजा की शिकायत पर संदीप खरबंदा, उनकी पत्नी सहित अन्य के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन, सुरक्षाकर्मियों से मारपीट, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है। बीपीटीपी थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। बाकी आरोपित भी जल्द गिरफ्तार होंगे।

यह खबर भी पढ़े: भारत इस बार चीन को उसी की भाषा में जवाब देकर आर-पार को तैयार

यह खबर भी पढ़े: झुग्गियों में लगी आग से प्रभावित हर परिवार को 25 हजार रुपये देगी दिल्ली सरकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended