संजीवनी टुडे

कोचिंग के लिए जा रही लड़की को जबरदस्ती कमरे में ले गए 4 बदमाश और फिर...

संजीवनी टुडे 11-11-2019 04:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र से सामने आया है।


झांसी। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र से सामने आया है। इस मामले में कंप्यूटर की कोचिंग करने जा रही लड़की को 4 लड़के जबरदस्ती एक कमरे में ले गए एवं उसके साथ बंद कमरे में छेड़छाड़ व रेप करने का प्रयास करने लगे। 

वहीं मामले में लड़की के चीखने पर पड़ोसियों ने लड़की को बचाया व पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। खबरों की माने तो, झांसी के चिरगांव थाना इलाके में कंप्यूटर की कोचिंग जा रही लड़की को 4 लड़के जबरदस्ती एक कमरे में ले गए तथा 3 लोग लड़की से बंद कमरे में छेड़छाड़ व रेप का प्रयास करते रहे और चौथे लड़के ने बाहर से ताला लगा डाला। 

यह खबर भी पढ़े:शादी वाले घर में बाथरूम में मिला बच्ची का शव, गले में थे पंजे के निशान और उसके हाथ-पांव...

मामले में जब लड़की चीखने लगी तो मोहल्ले वालों को सब सुनाई दे गया व उन्होंने देखा कि बाहर से ताला लगा हुआ है तथा एक लड़की  भीतर चीख रही है। तत्पश्चात मोहल्ले वाले वहां एकत्रित हो गए और ताला तोड़कर लड़की को बाहर निकाला। 

मामले में जैसे ही लड़की बाहर आई उसने पूरा मामला अपने बाप एवं पिता ने चार आरोपियों के विरुद्ध चिरगांव थाने में मुकदमा दर्ज कराने की श‍िकायत दी। अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है और शीघ्र ही वो आरोपी को हिरासत में ले लेंगे। 

मामले में लड़की ने पुलिस को जानकारी दी कि, ''मैं कोचिंग जा रही थी कि तभी चार लड़के मिले। वो मुझे धक्का देकर एक कमरे में ले गए एवं बाहर से ताला लगा डाला। वो लोग मुझसे छेड़खानी और बलात्कार का प्रयास कर रहे थे।' पुलिस के मुताबिक, शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended