संजीवनी टुडे

तीसरी बार भी बेटी जन्मी तो कलयुगी पति ने पत्नी संग किया ये घिनौना कांड...

संजीवनी टुडे 25-01-2020 01:30:00

हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी से सामने आया है जहां एक शख्स को अपनी 27 वर्षीय गर्भवती पत्नी की निर्ममता से हत्या के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है।


नई दिल्ली। हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी से सामने आया है जहां एक शख्स को अपनी 27 वर्षीय गर्भवती पत्नी की निर्ममता से हत्या के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त खबर की माने तो, उस आरोपी ने औरत की लाश को  टुकड़ों में काटा एवं तत्पश्चात पीसा और फिर अंत में कई टुकड़ों को जला दिया। ये सब होने के पश्चात रायबरेली जिले के बाहरी क्षेत्र में लाश के बचे भागों को फेंक दिया।

इस मामले को नए वर्ष में 4 जनवरी का कहा जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, ''यह वारदात बीते मंगलवार को उस समय सामने आई जब मृतका उर्मिला की बड़ी पुत्री अपनी नानी के घर पहुंची। कत्ल की गवाह अकेली पुत्री ने वहां यह बात सबको बता दी। वहीं, पीड़िता के घरवालों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 35 साल के आरोपी रविंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया एवं लाश के बचे भागों को बरामद कर, उन्हें डीएनए प्रोफाइलिंग हेतु लखनऊ स्थित फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भेज दिया है।''

यह खबर भी पढ़े:अवैध संबंध के शक के चलते पत्नी का किया कत्ल, फिर उठाया ये खतरनाक कदम...

मामले में सर्किल ऑफिसर विनीत कुमार सिंह के मुताबिक, ''महिला के घरवालों ने यूपी 112 में फोन मिलाकर 4 जनवरी को औरत के गायब होने की सूचना पुलिस को प्रदान की थी। औरत के घरवालों की तरफ से एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम रविंद्र के घर पहुंची एवं पुलिस को खबर प्रदान की। पुलिसवालों ने महिला का पता लगाने का प्रयास किया परन्तु वो असफल रहे।

10 जनवरी को उर्मिला की बहन विद्या देवी दीह पुलिस स्टेशन पहुंची एवं आरोपी पर अपनी बहन का कत्ल का इल्जाम लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई।" मामले में कहा जा रहा है कि आरोपी  से उर्मिला का विवाह साल 2011 में हुआ था एवं दोनों की एक सात और एक 11 साल की पुत्रियां भी हैं। पुलिस की माने तो,  आरोपी को एक बेटे की तमन्ना थी एवं उसे संदेह था कि उर्मिला इस बार भी एक पुत्री को पैदा कर सकती है, इस वजह से उसने ये खतरनाक काम किया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended