संजीवनी टुडे

विधवा महिला से शादी का झांसा देकर तीन साल तक किया दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 08-04-2019 18:58:07


पलवल। पलवल में एक विधवा महिला को शादी करने का झांसा देकर तीन साल तक उसका रेप किया गया। महिला ने जब शादी करने की बात कही तो आरोपी अपने वायदे से मुकर गया। पीडि़त ने जब आरोपी का विरोध किया तो पीडि़ता को व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी गई। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हरियाणा प्रदेश में महिलाओं के साथ रेप जैसे संगीन मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला पलवल के एक गांव का है जहां पर एक विधवा को शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसका रेप किया गया। विरोध करने पर पीडि़ता को व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी गई। 

महिला थाना प्रभारी इंदूबाला ने सोमवार को बताया कि एक 31 वर्षीय विधवा महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है। लगभग तीन वर्ष पूर्व पीडि़ता अपनी सुसराल से अपने मायके आई थी तो वहां पर उसे गांव भमरोला निवासी नरेंद्र मिला।

नरेंद्र ने पीडि़ता के माता-पिता से उसका मोबाइल नंबर ले लिया और पीडि़ता से फोन पर बात करता रहा। नरेंद्र ने एक दिन पीडि़ता को फोन करके पलवल के बस स्टैंड पर बुलाया।
पीडि़ता पलवल बस स्टैंड पर आ गई जहां से नरेंद्र उसे अपने घर ले गया। नरेंद्र के घर पर उस समय कोई नही था। जहां पर नरेंद्र ने एक कमरे में बंद करके पीडि़ता का रेप किया। 

पीडि़ता ने विरोध किया तो नरेंद्र कहा कि उसका अपनी पत्नी से तलाक हो गया है और वह तुमसे शादी कर लेगा और उसके बच्चों का भी पालन-पोषण करेगा। नरेंद्र समय-समय पर पीडि़ता का रेप करता रहा। तीन साल बाद पीडि़ता को पता चला कि नरेंद्र का उसकी पत्नी से तलाक नहीं हुआ है। पीडि़ता ने नरेंद्र से शादी करने की बात कही तो वह मुकर गया। पीडि़ता ने विरोध किया तो नरेंद्र ने उसके साथ मारपीट की और उसे व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पीडि़ता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर उसकी मेडिक़ल जांच कराई जहां पर दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपी नरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया है।

More From crime

Trending Now
Recommended