संजीवनी टुडे

सेना भर्ती परीक्षा में फर्जी दस्तावेज के साथ यूपी के पांच युवक गिरफ्तार

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 14-01-2020 13:15:23

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला मुख्यालय पर सेना की भर्ती प्रक्रिया के दौरान फर्जी दस्तावेज लेकर आए उत्तरप्रदेश के पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है।


शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला मुख्यालय पर सेना की भर्ती प्रक्रिया के दौरान फर्जी दस्तावेज लेकर आए उत्तरप्रदेश के पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि आरोपियों की पहचान अनुज यादव, रामप्रताप यादव, सुभाष कुमार, सूरज और सोनू जाट के रूप में हुयी है। 

यह खबर भी पढ़ें: गूगल ने कैफी आजमी पर डूडल बनाया

ये फर्जी जन्म प्रमाणपत्र और मूल निवासी प्रमाणपत्र लेकर भर्ती प्रक्रिया में रविवार को शामिल हुए थे। संदेह होने पर पुलिस के माध्यम से युवकों को हिरासत में लेकर दस्तावेजों की जांच करायी गयी। इसके बाद कल देर शाम इन पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी उत्तरप्रदेश के उन्नाव, रायेबरेली और अलीगढ़ जिले के निवासी हैं। इनके बारे में विस्तार से जानकारी जुटायी जा रही है। प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि आरोपियों ने जन्म प्रमाणपत्र और मूलनिवासी प्रमाणपत्र मध्यप्रदेश के गुना जिले से बनवाए हैं। शिवपुरी के फिजिकल कॉलेज थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि इस मामले की और गहन जांच की जा रही है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended