संजीवनी टुडे

पांच साल की बच्ची से अनाचार, अपराध दर्ज

संजीवनी टुडे 18-03-2019 19:03:00


सूरजपुर। मानवता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। जिला मुख्यालय सूरजपुर के मिड टाउन में महज साढ़े पांच साल की अबोध बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है। मामले की शिकायत परिजनों ने थाने में की। इस संबंध में सीएसपी डीके सिंह ने बताया कि मामला रविवार का है। बच्ची का आज स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया व अपराध दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि तहसील कार्यालय के सामने पुराना बस स्टैंड परिसर में पीड़िता बच्ची और अपचारी नाबालिग दोनों का घर है। पीड़िता के परिजनों के अनुसार अपचारी किशोर ,बच्ची को किसी बहाने से अपने घर बुलाया और एक कमरे में ले जाकर उसके कपड़े उतार दिए। उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बेटी को ढूंढते आरोपी के घर पहुंची थी मां, माजरा देख होश उड़ गए बेटी को बहुत देर से घर में ना पाकर उसकी मां उसे ढूंढ़ने पड़ोसी के घर में गई थी और पीड़िता की मां की आवाज सुनकर आरोपी किशोर ने फटाफट कपड़े पहनने शुरू किए तो मां को पूरा माजरा समझते देर नहीं लगी। मां को देख कर पीड़िता बच्ची अपनी मां से लिपट गई और रो-रो कर पूरी बात बताई।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अपचारी बालक के विरुद्ध अपराध दर्ज सीएसपी डीके सिंह ने बताया कि अपचारी किशोर की उम्र महज 15 साल है और पूरे मामले को संज्ञान में लेकर आरोपी अपचारी किशोर के विरुद्ध एवं पास्को एक्ट के तहत कोतवाली थाना में अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। पीड़िता के स्वास्थ्य का परीक्षण कराया गया है। शीघ्र ही आरोपी अपचारी किशोर की गिरफ्तारी की जाएगी।

More From crime

Trending Now
Recommended