संजीवनी टुडे

मुठभेड़ में पांच लुटेरे गिरफ्तार, भारी मात्रा में असलहे बरामद

संजीवनी टुडे 20-06-2019 21:13:47

पेप्सी के एजेंसी संचालक के लूट का भी हो गया खुलासा


जौनपुर। चन्दवक थाना पुलिस और क्राइम ब्रान्च ने संयुक्त रूप से अंतरप्रांतीय लूटेरा गिरोह के सरगना को मुठभेड़ में उसके चार साथियों संग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में कन्ट्री मेड़ असलहा कारतूस,व जलालपुर में पेप्सी एजेंसी के संचालक से हुई लूट के 25 हजार रुपये सहित का लूटा गया मोबाइल भी बरामद किया। लूट व चोरी की कई मोटरसाइकिलें भी बरामद की है।

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने गुरूवार शाम को बताया कि जलालपुर में पेप्सी एजेंसी के संचालक  महेश कुमार गुप्ता से  असलहे के बल पर डरा धमकाकर बैग में रखे 40 हजार रुपये लूट व  कस्बा बदलापुर स्थित पोस्ट ऑफिस  के बॉक्स में रखे 2 लाख 20 हजार 280 रुपये  लूट की घटनाओं के खुलासे के लिये क्राइम ब्रांच की टीम एंव थानाध्यक्ष चंदवक की संयुक्त टीम गठित की गई थी।

पुलिस सने मुखबिर के सूचना के आधार पर बुधवार की देर रात बड़कानाला पुलिया के पास घेराबंदी की। दो मोटर साइकिलों पर सवार संदिग्धों को रोकने पर भागने की कोशिश में गिर पड़े और फायर करने लगे। पुलिस ने जवाबी फायर करते हुए घेराबंदी कर सभी बदमाशों को धर दबोचा। बदमाशों के पास से भारी मात्रा में अवैध असलहा, कारतुस, लूट के रुपये एवं लूट के मोबाइल सहित लगभग आधा दर्जन चोरी की मोटरसाइकिलें भी बरामद किया है। 

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपना नाम अजीत यादव पुत्र रामअवध यादव, निवासी सरवर पुर, थाना खानपुर, गाजीपुर, विशाल सिंह पुत्र अमित सिंह, निवासी ग्राम मिरशादपुर, थाना बदलापुर, जौनपुर, छोटूराम पुत्र स्व0 रामसुन्दर, निवासी शाहपुर, थाना सासाराम, जिला रोहतास बिहार, अखिलेश यादव  ‘गोलू’ पुत्र सदानन्द यादव, निवासी हरिदत्तपुर थाना खानपुर, गाजीपुर तथा  दिलीप कुमार गुप्ता पुत्र राम आशीष शाह निवासी वाशाह, थाना सासाराम, जिला रोहतास बिहार होना स्वीकार किया है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended