संजीवनी टुडे

हथियारों सहित पांच बदमाश और चार तस्कर गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 23-10-2019 19:59:24

पंजाब में जालंधर जिला (देहाती) के थाना फिलोर की पुलिस ने लूटपाट करकने वाले एक गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन पिस्तौल, पांच कारतूस, दो मैग्जीन सहित एक कार बरामद की है।


जालंधर। पंजाब में जालंधर जिला (देहाती) के थाना फिलोर की पुलिस ने लूटपाट करकने वाले एक गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन पिस्तौल, पांच कारतूस, दो मैग्जीन सहित एक कार बरामद की है। इसके अतिरिक्त एक अन्य मामले में 125 ग्राम हेरोइन बरामद कर दो महिलाओं सहित चार तस्करों को गिरफ्तार किया है।

यह खबर भी पढ़ें: अतिक्रमण हटाने गए पुलिस दल पर हमला, सीएसपी सहित आधा दर्जन पुलिस कर्मचारी घायल

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवजोत सिंह माहल ने आज बताया कि पुलिस ने 22 अक्तूबर को सतलुज दरिया के नजदीक एक नाकाबंदी दौरान एक कार की तलाशी लेने पर इसमें से हथियार बरामद हुए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान प्रह्लाद कुमार, हरकीरत सिंह ,राहुल, रमिन्दरपाल सिंह और गगन कपूर, सभी निवासी अमृतसर के रूप में हुई है।

इसके अतिरिक्त पुलिस पार्टी ने दो महिलाओं सहित चार नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 125 ग्राम हेरोइन बरामद की है। इनकी पहचान मुख़्त्यार चंद, बलजिन्दर कुमार, उषा रानी, सीमा रानी, बलजिन्दर कुमार, सभी निवासी फिल्लौर के तौर पर हुई है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended