संजीवनी टुडे

चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 18-06-2019 13:59:00

जमशेदपुर पुलिस ने चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है।


जमशेदपुर। जमशेदपुर पुलिस ने चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों में अजहर इमाम उर्फ पीएम उर्फ पॉकेटमार, सैयद समीर उर्फ इडली, औरंगजेब खान, शाहनवाज अहमद और राकेश ठक्कर शामिल हैं। इनके पास से चोरी का गलाया हुआ 32 ग्राम सोना, पांच मोबाइल और एक पावर बैंक बरामद किया गया है। 

जमशेदपुर के सिटी एसपी प्रभात कुमार ने मंगलवार को बताया कि बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं की रोकथाम के लिए एसएसपी अनुप बिलथरे के द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। 

एसपी ने बताया कि अजहर इमाम पूर्व में कदमा थाना से चोरी, सैयद समीर बिष्टुपुर थाना से आर्म्स एक्ट व कदमा थाना से मोबाइल चोरी और औरंगजेब खान कदमा थाना से रंगदारी तथा शाहनवाज अहमद उर्फ सनी मोदी पार्क में फायरिंग के मामले में बिष्टुपुर थाना से जेल जा चुका है। 

पूछताछ में इन लोगों ने अपने अन्य सहयोगियों का नाम बताया है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार चोरों ने चोरी की चार घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended