संजीवनी टुडे

पंजाब: लूट पाट करने वाले गिरोह के पांच लोग गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 17-03-2018 22:49:51


बरनाला। पुलिस ने पंजाब भर से शराब के ठेके, पैट्रोल पंप व लूट पाट करने वाले गिरोह के पांच को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से लूटी हुई शराब की 16 पेटियां व एक इनोवा कार बरामद की। पांच व्यक्तियों में से चार व्यक्तियों का पुलिस को दो दिन का रिमांड मिला है। जबकि एक व्यक्ति को जेल भेज दिया गया है। 

एक प्रेस कांफ्रैंस में एस.पी.डी. कुलदीप सिंह विर्क ने बताया कि SSP हरजीत सिंह के आदेशों अनुसार जिला बरनाला में शराब के ठेकों की लूटपाट करने वाले व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए सीआईए स्टाफ के इंचार्ज बलजीत सिंह की ड्यूटी लगाई गई थी। हंडियाया रोड जी माल सिनेमा के नजदीक चार व्यक्ति पैट्रोल पंप व शराब के ठेके लूटने की योजना बना रहे थे। सीआईए स्टाफ के इंचार्ज बलजीत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मिलकर चारो को दबोच लिया।

MUST WATCH

इनकी पहचान याकबू मोहम्मद, सहजप्रीत सिंह, अमरजीत सिंह, राजेश कुमार, जज सिंह के तौर पर हुई। इनमें से याकबू मोहम्मद विरुद्ध 11 केस, सहजप्रीत विरुद्ध 10 केस, आरोपी जज सिंह उर्फ गुरतेज विरुद्ध 7 केस, आरोपी विरुद्ध 5 केस दर्ज हैं। आज उक्त आरोपियों को शराब की पेटियों सहित गिरफ्तार किया गया। पुलिस रिमांड दौरान इन आरोपियों से और भी खुलासे होने की उम्मीद है। पुलिस इनसे पूछताज करने में जुटी है।

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended