संजीवनी टुडे

गिट्टी खदान के कीदार की पत्नी, नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के पांच आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 11-08-2020 22:42:43

शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बोदरली में गिट्टी खदान के समीप टपरी में रहने वाले चौकीदार की पत्नी, नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम


बुरहानपुर। शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बोदरली में गिट्टी खदान के समीप टपरी में रहने वाले चौकीदार की पत्नी, नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, डकैती, पॉक्सो एक्ट तहत के केस दर्ज किया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी का गठन किया गया था।


जानकारी के अनुसार एक अगस्त की रात शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बोदरली स्थित गिट्टी खदान के समीप टपरी में रहने वाले चौकीदार की पत्नी और नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना घटित हुई थी। इस संबंध में थाना शाहपुर में सामूहिक दुष्कर्म, डकैती व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। प्रकरण की संवेदनशीलता के कारण एसआईटी का गठन किया गया। अज्ञात आरोपियों की पतारसी के लिए पांच अलग अलग टीमें विवेचना व पतारसी कार्य के लिए लगाई गई। टीमों को टास्क दिया गया। आसपास के क्षेत्रों में कईं लोगों से पूछताछ की गई। संदिग्ध व्यक्तियों को चिन्हित करने का प्रयास किया गया। मुखबिरों से भी जानकारी जुटाई गई। गिट्टी खदान में काम करने वाले लोगों से भी पूछताछ की गई। साथ ही डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम ने भी स्थल निरीक्षण किया। आरोपितो का स्कैच तैयार किया गया।

सायबर सेल की मदद से पकडे जा सके आरोपी

मामले में पुलिस महानिरीक्षक इंदौर जोन के सायबर सेल से महत्वपूर्ण तकनीकी सहायता मिली। प्रकरण में आरोपियों थावरसिंह पुत्र फत्तू, सुखलाल पुत्र भाउसिंह, भूरा पुत्र बाथू तीनों निवासी आमगांव, हीरालाल पुत्र अनारसिंह निवासी उसारणी, नाहरसिंग पुत्र छोटिया निवासी नांदुरा खुर्द को गिरफ्तार किया गया। 

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह केस: ईडी ने रिया के 2 मोबाइल फोन और लैपटॉप किया जब्त, बड़े खुलासे होने की संभावना

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वैक्सीन विकसित करने के रूस के दावे पर बोले एम्स के निदेशक, वैज्ञानिक स्तर पर होनी चाहिए जांच

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended