संजीवनी टुडे

सहारनपुर में करोड़ो की ठगी करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 21-07-2019 22:52:14

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के नकुड़ कोतवाली पुलिस ने जमीन बेचने का सौदा करने के नाम पर करीब ढ़ाई करोड की ठगी करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के नकुड़ कोतवाली पुलिस ने जमीन बेचने का सौदा करने के नाम पर करीब ढ़ाई करोड की ठगी करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस अधीक्षक (देहात) विद्यासागर मिश्र ने रविवार शाव यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नकुड़ इलाके से पुलिस ने कार सवार पांच ठगों जसवंत उर्फ रिंकू, मुर्रसलीन , अमित उर्फ जानी, राजेश और हरप्रीत को गिरफ्तार किया। उनके पास से 80 लाख रूपए नकद और दो-दो हजार रूपए के ऑन लाइन स्टांप पेपर आदि बरामद किए।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों ने पानीपत निवासी कृष्ण कुमार और दलवीर से पांच करोड रूपए में नकुड़ क्षेत्र के गांव कांजीबास की जमीन बेचने का सौदा किया था । बैनामे से पूर्व दो करोड़ नकद और 50-50 लाख के दो चेक लिए थे। बैनामे के रोज बेचने का सौदा करने वालो में से कोई भी व्यक्ति रजिस्ट्री आफिस नहीं पहुंचा पुलिस ने इस मामले में थाना नकुड पर इनके खिलाफ 406/420, 323, 504,506 आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। श्री मिश्र ने बताया कि नकुड़ पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended