संजीवनी टुडे

सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा प्रश्नपत्र लीक मामले में पहला परीक्षार्थी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 29-09-2020 09:08:20

सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा प्रश्नपत्र लीक मामले में पहला परीक्षार्थी गिरफ्तार


गुवाहाटी। असम पुलिस सब इंस्पेक्टर लिखित परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में सीआईडी की टीम लगातार एक के बाद एक आरोपितों को गिरफ्तार कर रही है। इसी कड़ी में सीआईडी की टीम ने पैसा देकर प्रश्न पत्र हासिल कर परीक्षा से एक दिन पहले परीक्षा देने के आरोप में एक परीक्षार्थी को गिरफ्तार किया है। सीआईडी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात को अभियान के बाद सोमवार को फिर गुवाहाटी के ज्योति नगर में अभियान चलाकर सूरज बरुवा नामक परीक्षार्थी को गिरफ्तार किया गया। सूरज एक दिन पहले पैसे के एवज में प्रश्न पत्र हासिल कर परीक्षा की कॉपी को लिखा था। सीआईडी की टीम ने सूरज का एडमीट कार्ड सहित अन्य कई कागजात भी जब्त किया है।

गिरफ्तार आरोपित से सीआईडी की टीम पूछताछ कर रही है। ज्ञात हो कि असम पुलिस सब इंस्पेक्टर की लिखित परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक होने के बाद असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने जांच का जिम्मा तुरंत सीआईडी और क्राइम ब्रांच को सौंपा। जिसके बाद सीआईडी एक के बाद एक कई आरोपितों को गिरफ्तार कर रही है।

इस मामले में पूर्व पुलिस के आला अधिकारी, भाजपा कार्यकर्ता समेत अन्य कई लोग शामिल बताए गए हैं। इस मामले का मुख्य आरोपी पूर्व पुलिस अधिकारी पीके दत्त को बताया जा रहा है। जो फिलहाल भूमिगत है। जिसको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है। वहीं सोमवार की शाम को पुलिस महानिदेशक ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पूर्व डीआईजी पीके दत्त की जानकारी देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने किया 1332 करोड़ रुपये की 68 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended