संजीवनी टुडे

पहले पत्नी और बेटे को मारी गोली, फिर उठाया ये खौफनाक कदम...

संजीवनी टुडे 27-06-2019 11:18:58

कटरा थाना क्षेत्र के गांव इंदरपुर में बुधवार रात सिरफिरे पति ने घरेलू कलह के चलते लाइसेंसी बंदूक से पहले पत्नी व बेटे को गोली मार दी।


शाहजहांपुर। जिले के कटरा थाना क्षेत्र के गांव इंदरपुर में बुधवार रात सिरफिरे पति ने घरेलू कलह के चलते लाइसेंसी बंदूक से पहले पत्नी व बेटे को गोली मार दी। इसके बाद पति ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वारदात में घायल मां व बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा बंदूक को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है। 

अपर पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र शाक्य ने बताया कि थानाक्षेत्र के गांव इंदरपुर निवासी ओमपाल (45) का बुधवार रात पत्नी मीरा से विवाद हुआ था। इसके बाद गुस्से में आकर ओमपाल ने लाइसेंसी 12 बोर बंदूक से पत्नी मीरा (38) व चंद्रपाल (14) को गोली मार दी। छर्रे लगने से चंद्रपाल व मीरा लहू-लुहान होकर गिर पड़े। इसके बाद ओमपाल घर से बाहर जाकर बाग में खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

?????

एएसपी ने बताया कि छानबीन के दौरान घायलों से पता चला है कि सात-आठ साल पहले ओमपाल का एक्सीडेंट हुआ था। इसके बाद से वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा और इस दौरान उसे नशे की लत भी लग गई, जिस वजह से वो अक्सर गुस्से में रहता था। 

जिला अस्पताल में पत्नी ने बताया कि पति के पास लाइसेंसी बंदूक है जो चुनाव के दौरान पति ने थाने में जमा कर दी थी। बुधवार को ही वह बंदूक छुड़ा कर घर लाये थे, जिसके बाद उसी बंदूक से उनको एवं बेटे को गोली मार दी। एएसपी ने बताया कि पुलिस घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

opp

More From crime

Trending Now
Recommended