संजीवनी टुडे

पुरानी रंजिश के कारण दो पक्षों के बीच गोलीबारी, महिला समेत दो की हत्या

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 21:00:48

बिहार के कटिहार जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इस्लामनगर में आज शाम पुरानी रंजिश के कारण दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में एक महिला समेत दो लोगाें की हत्या कर दी गई तथा गोली लगने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।


कटिहार। बिहार के कटिहार जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इस्लामनगर में आज शाम पुरानी रंजिश के कारण दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में एक महिला समेत दो लोगाें की हत्या कर दी गई तथा गोली लगने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह खबर भी पढ़ें: ​ट्रेन और बैलगाड़ी की भीषण टक्कर से पांच यात्रियों की मौत, अन्य यात्री गंभीर घायल

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि इस्लामनगर में जमीन और अन्य कारणों से दो पक्षों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। विवाद इतना बढ़ गया कि आज शाम दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमें गोली लगने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान इस्लामपुर निवासी मेहरुन्निशा (40) और मो. अनवर (45) के रूप में की गई है। वहीं, गंभीर रूप से घायल आजाद को कटिहार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बताया कि शवों को कटिहार चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भेज दिया गया है, जहां जिलाधिकारी पूनम के निर्देश पर चिकित्सकों की तीन सदस्यीय टीम की देखरेख में पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर कैंप कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended