संजीवनी टुडे

अवागढ़ कांड में 150 के खिलाफ प्राथमिकी, 18 लोग गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 23-03-2019 10:14:35


एटा। जनपद के अवागढ़ थाना क्षेत्र के गांव सहनउआ में रोडवेज से कुचलकर हुई एक व्यक्ति की मौत के बाद बवाल मामले में करीब 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को एक हादसे में युवक की मौत के बाद आक्रोशितों ने जाम के दौरान जलेसर के क्षेत्राधिकारी की कार फूंक दी थी। इस मामले में पुलिस ने देर रात डेढ़ सौ अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले में डेढ़ दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है।मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अवागढ़ थाना पुलिस व जलेसर क्षेत्राधिकारी के नियंत्रण से बाहर हुई स्थिति को नियंत्रित करने एटा से दो ट्रक पीएसी लेकर मौके पर पहुंचे एएसपी संजय कुमार के अनुसार पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण पाने के बाद मामले के करीब डेढ़ सौ दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। 

मामले में महिलाओं सहित कई लोगों को हिरासत में लिया गया था। जिनमें से चिन्हित कर जयपाल, राकेश, दीपक, लक्ष्मीनारायण आदि डेढ़ दर्जन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

MUST WATCH & SUBSCRIB

बता दें कि शुक्रवार की शाम रोडवेज बस से सहनउआ निवासी बाइक सवार बलवीर पुत्र रमेश की मौत के बाद ग्रामीणों ने जाम लगा दिया था। तथा इसे खुलवाने गये जलेसर के क्षेत्राधिकारी से मारपीट करने के बाद उनकी कार में आग लगा दी थी।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended