संजीवनी टुडे

पांचवीं की छात्रा काे अगवा कर दुष्कर्म के बाद हत्या, शव के साथ धरने पर बैठे ग्रामीण

संजीवनी टुडे 08-06-2019 10:41:55

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में पांचवीं की एक मासूम छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। उसके बाद हत्या कर निर्वस्त्र शव एक कब्रिस्तान के पास फेंक दिया। शनिवार की सुबह शव मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। परिजन शव के साथ ही धरने पर बैठ गए हैं।


हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में पांचवीं की एक मासूम छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। उसके बाद हत्या कर निर्वस्त्र शव एक कब्रिस्तान के पास फेंक दिया। शनिवार की सुबह शव मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। परिजन शव के साथ ही धरने पर बैठ गए हैं। लोगों का हंगामा जारी है। पुलिस के अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गये हैं। परिजनों की मांग है कि जब तक दोषी नहीं पकड़े जाते, वे शव को नहीं ले जाने देंगे।

कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला है। ग्यारह वर्षीय बच्ची प्राथमिक विद्यालय में पांचवीं की छात्रा थी। शुक्रवार रात घर के बाहर परिजनों के साथ सो रही थी, तभी कुछ लोग उसे अगवा कर ले गये। शनिवार की सुबह गांव के बाहर कब्रिस्तान के पास बच्ची का निर्वस्त्र शव मिला। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस के आने से पहले ही परिजनों ने इस घटना के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। पूरा गांव मौके पर मौजूद है। वे शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं ले जाने दे रहे हैं।

मामला बढ़ते कुरारा थाना के इंस्पेक्टर केके पाण्डेय मयफोर्स मौके पर पहुंचे। उसके बाद पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सदर अनुराग सिंह और सदर कोतवाल केपी सिंह भी आ गए। सभी ने परिजनों को समझाने के प्रयास किए, लेकिन ग्रामीण जिद पर अड़े हैं। परिजनों का कहना है कि छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी। जब तक दोषी नहीं पकड़े जाते हैं, वे बच्ची का शव कहीं नहीं ले जाने देंगे।

फोरेंसिक टीम घटनास्थल की जांच में लगी थी। खबर लिखने तक पुलिस परिजनों को समझाने के प्रयास में लगी थी। लोगों का धरना-प्रदर्शन जारी है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From crime

Trending Now
Recommended