संजीवनी टुडे

फौजी ने अपनी ही बेटी से किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर...

संजीवनी टुडे 18-06-2019 16:00:06

महाराजपुरा थाना क्षेत्र स्थित डीडीनगर-जीएल सेक्टर में रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी ने शराब के नशे में सोमवार रात अपनी ही बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके विरोध करने पर फौजी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी


ग्वालियर। शहर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र स्थित डीडीनगर-जीएल सेक्टर में रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी ने शराब के नशे में सोमवार रात अपनी ही बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके विरोध करने पर फौजी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। गंभीर हालत में बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

महाराजपुर थाना पुलिस के अनुसार, डीडीनगर-जीएल नगर में रहने वाला राजेश राजावत रिटायर्ड नायब सूबेदार है। सोमवार की देर रात रात वह शराब के नशे में अपनी बेटी के कमरे में पहुंचा और उसके साथ गलत हरकतें करने लगा, जिससे बेटी की नींद खुल गई। पिता की हरकतें देख वह घबरा गई और दौड़कर अपनी मां के कमरे में चली गई। 

इससे गुस्साए पिता ने अपनी लाइसेंसी रायफल निकाली और बेटी पर दो फायर कर दिये। एक गोली बेटी के बगल से निकल गई, जबकि दूसरी गोली उसके सिर में जा लगी, जिससे वह वहीं बेहोश होकर गिर गई। मां ने तत्काल पड़ोसियों को जगाया और पुलिस को मामले की जानकारी दी। 

इसके बाद घायल बेटी को जेएएस अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है। बेटी की हालत नाजुक बताई जा रही है। महाराजपुरा टीआई राजेन्द्र वर्मन के मुताबिक सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended