संजीवनी टुडे

नाबालिग बेटियों से दुष्कर्म करने वाले पिता की जमानत अर्जी खारिज

संजीवनी टुडे 16-05-2019 22:11:58


जयपुर। पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत ने कई सालों तक अपनी नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त मोहसिन खान की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है। अदालत ने अपने आदेश में कहा कि पीडिताओं के बयान दर्ज होने से पहले आरोपी को जमानत पर रिहा नहीं किया जा सकता। जमानत अर्जी में कहा गया कि दोनों लड़कियां मेडिकल रिपोर्ट में शारीरिक संबंध बनाने की अभ्यस्त पायी गई है। उनके प्राईवेट पार्ट्स पर किसी तरह की चोट भी नहीं मिली है। 

इसके अलावा वह तीन साल से जेल में बंद है, लेकिन दोनों लडकियां साक्ष्य पेश करने के लिए अदालत में उपस्थित नहीं हो रही है। ऐसे में मुकदमें की सुनवाई पूरी होने में हो रही देरी को देखते हुए जमानत पर रिहा किया जाए। जिसका विरोध करते हुए लोक अभियोजक महावीर सिंह किशनावत ने कहा कि 18 मार्च 2016 को 17 वर्षीय पीडिता ने पुलिस थाना चौमंू कैंप बालिका गृह में रिपोर्ट दी थी। जिसमें कहा गया था कि उसके पिता तीन साल से उसके साथ संबंध बना रहे हैं। पिता ने छोटी और बडी बहन से भी संबंध बनाए। इसके चलते उसका भाई आत्महत्या कर चुका है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

वहीं पीडिता ने मजिस्ट्रेट के समक्ष भी बयान दिया कि मां की मौत होने के बाद उसके पिता आए दिन दोनों बहनों के साथ संबंध बनाते हैं। ट्रायल कोर्ट ने पीडिताओं को बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया, लेकिन पुलिस रिपोर्ट आई कि दोनों पीडिताएं एक साल पहले अज्ञात स्थल पर चली गई हैं। जिस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने आरोपी की अर्जी को खारिज कर दिया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended