संजीवनी टुडे

बाजार जा रही बहू को जबरन कमरे में ले जाकर ससुर ने कर लिया दरवाजा बंद और...

संजीवनी टुडे 23-02-2020 01:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला एमपी के सतना से सामने आया है।


सतना। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला एमपी के सतना से सामने आया है। खबरों की माने तो, इस मामले में चचेरे ससुर ने बहू से रेप की वारदात को अंजाम दिया। प्राप्त खबर की माने तो, मामले में पुलिस को पीड़िता ने कहा कि, ''पिछले रविवार शाम को 22 वर्षीय महिला अपने बीमार पति हेतु दवा लेने बाजार जा रही थी। 

इस दौरान रजुआ चौधरी के घर के समक्ष पहुंची तो आरोपी ने रास्ता रोककर हाथ पकड़ लिया एवं खींचकर भीतर ले गया। कमरे का दरवाजा बंद कर आरोपी ने पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने की धमकी देते हुए पीड़िता से रेप किया और फिर छोड़कर फरार हो गया।''

मामले में रेप की शिकार औरत तत्पश्चात रोते-बिलखते हुए अपने घर पहुंची, किन्तु पति की हालत को देखते हुए वो शांत रही गई। तत्पश्चात रात में जंगल से लकड़ी लेकर लौटे ससुर को बहू ने आपबीती कहीं एवं फिर सोमवार सुबह घरवालों संग थाने आ गई। 

मामले में थाने में महिला सब इंस्पेक्टर के नहीं होने पर टीआई प्रकाशचन्द कोल ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया, जिनके निर्देश पर रैगांव चौकी प्रभारी अभिलाषा नायक बरौंधा गईं एवं पीड़िता का बयान दर्ज किया। मामले में अब आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376, 342 व 506 के तहत शिकायत दायर की गई है। 

यह खबर भी पढ़े:VIDEO: नहीं थम रहे दलितों पर अत्याचार, घर में घुसकर मारे लात- घूसे कहे जातिसूचक शब्द

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended