संजीवनी टुडे

पत्नी के मरने के बाद बहू का यौन उत्पीड़न करने लगा ससुर, एक दिन...

संजीवनी टुडे 12-11-2019 16:08:57

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला कर्नाटक के मंड्या जिले के रागिमुद्दनपल्ली गांव से सामने आया है।


मंड्या। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला कर्नाटक के मंड्या जिले के रागिमुद्दनपल्ली गांव से सामने आया है। इस मामले में एक शख्स ने अपनी ही बहू की निर्मम हत्या कर दी है। प्राप्त सूचना की माने तो, हासन जिले की निवासी युवती का विवाह 6 वर्ष पूर्व मंड्या तालूका के रागीमुद्दनहल्ली गांव निवासी युवक से हुआ था। 

वहीं दो वर्ष पूर्व ससुर की पत्नी की मौत हुई तत्पश्चात से वह हर दिन बहू का यौन उत्पीड़न करने लगा। ऐसे में ससुर की रोजाना की बढ़ती यातनाओं से तंग बहू  ने पति को इस संबंध में कहा तो उसने भी पिता को अपनी आदतों से बाज आने का अनुदेश दिया किन्तु ऐसा नहीं हुआ। 

यह खबर भी पढ़े:इस अभिनेता पर था पत्नी का क्रश तो पति ने उतार दिया मौत के घाट और उसके बाद...

वहीं तत्पश्चात ससुर की यातनाएं नहीं रुकी एवं बहू को पूर्व से ज्यादा तंग करने लगा। ऐसे में बाप की इस हरकत से परेशान पुत्र पत्नी और बच्चों संग उसी गांव में अन्य घर में जाकर रहने लगा और बहू और पुत्र के इस निर्णय से नाखुश ससुर कभी-कभी बेटे अनिल के घर जाकर तथा सामान खरीदने हेतु बहू के घर से बाहर निकलने पर उसका शारीरिक उत्पीड़न करने लगा। 

ऐसे में पुत्र ने बाप के विरुद्ध शिकायत की तो पुलिस ने उसे पकड़ कर जेल भेज दिया किन्तु जमानत पर जेल से रिहा होकर लौटने के पश्चात भी ससुर ने अपनी आदत में कोई सुधार नहीं किया तथा बहू को और अधिक सताने लगा। वहीं पिछले रविवार को किसी काम से घर से बाहर निकली बहू पर ससुर ने अपने भाई संग मिलकर चाकू से धावा बोलकर उसका गला ही काट डाला। 

मामले में बहू की चीख सुनकर पति एवं स्थानीय लोग फौरन पहुंचे और लहूलुहान बहू को अस्पताल ले जाने लगे कित्नु रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस छानबीन में जुटी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended