संजीवनी टुडे

जंजीरों से बांधकर बाप करता था दुष्कर्म, मासूम बेटी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

संजीवनी टुडे 09-12-2019 17:12:54

राजस्थान के जालोर जिले के बागोड़ा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक ग्राम में पुत्री ने अपने ही पिता पर उसे जंजीरों में बांधे रखने एवं रेप करने का इल्जाम लगाया है।


जालोर। राजस्थान के जालोर जिले के बागोड़ा थाना इलाके के  अंतर्गत आने वाले एक ग्राम में पुत्री ने अपने ही पिता पर उसे जंजीरों में बांधे रखने एवं रेप करने का इल्जाम लगाया है। खबरों की माने तो, पीड़िता किसी तरह से आरोपी पिता के चंगुल से छूट अपने मामा के यहां पहुंची तथा बाप के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

पीड़िता का आरोप है कि उसके बाप ने दुसरा विवाह कर लिया है। इतना ही नहीं, वो रोजाना पीड़िता संग मारपीट भी करता था। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन प्रारंभ कर दी है। साथ ही, लड़की के मामा ने पुलिस में शिकायत देते हुए कहा है कि बीते 29 नवंबर को शाम 5 बजे उसकी नाबालिग भांजी रोते हुए उसके खेत पर पहुंची। 

यह खबर भी पढ़े:झगड़ा होने के बाद घर से भागी महिला को ट्रक ड्राइवर ने दिया लिफ्ट और फिर...

इस दौरान उसके पैरों में लोहे की जंजीरें थी। उसने पूछताछ में कहा कि उसे जंजीरों में जकड़कर रखा जाता था। वहीं, उसे दादी के पास नहीं सुलाकर, बाप स्वयं के पास ही सुलाता था तथा रात में उसके साथ अनैतिक काम को अंजाम देता था। पीड़िता के बाप ने 7 साल पहले ही अपनी पहले पत्नी को निकाल दिया था।

पुलिस की माने तो, आरोपी बाप के परिवार की ही एक औरत से अवैध संबंध थे। इस आपत्तिजनक अवस्था में बालिका ने उन्हें देख लिया था। इन अवैध संबंधों को छिपाने को आरोपी बाप एवं  औरत ने मिलकर बालिका को जंजीरों में बांधकर रखा। वहीं उसके बाप ने उससे रेप भी किया।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended