संजीवनी टुडे

पिता ने अपने बेटे को मारी गोली

संजीवनी टुडे 07-04-2020 17:51:00

पटना । ईंट बंटवारे को लेकर हुए विवाद में पिता ने अपने बेटे को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया। पुलिस के अनुसार दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के सोनियावा गांव में मंगलवार की सुबह ईंट बंटवारे को लेकर पिता और बेटे के बीच विवाद हो गया।


 पटना । ईंट बंटवारे को लेकर हुए विवाद में पिता ने अपने बेटे को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया। पुलिस के अनुसार दुल्हिन बाजार  थाना क्षेत्र के सोनियावा गांव में मंगलवार की सुबह ईंट बंटवारे को लेकर पिता और बेटे के बीच विवाद हो गया। हल्ला  हंगामा सुनकर अजय यादव का बड़ा बेटा जैसे ही घटनास्थल पर पहुंचा पिता ने अपने छोटे बेटे को गोली मार दी। जिससे वह  जख्मी गो गया। गोली युवक के सीने को छूते हुए दाएं हाथ में जा लगी, बाद घायल सुधीर कुमार  को इलाज के लिए  स्थानीय लोगों ने पीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है। पुलिस  ने पिता को हिरासत  में ले लिया।

 अजय यादव अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी कर ली थी। पहली पत्नी से सुधीर कुमार व रंधीर कुमार  दो पुत्र हैं जो अजय की दूसरी शादी के बाद से अलग रहते हैं। मंगलवार की सुबह ईंट बटवारे को लेकर पिता अजय यादव व पुत्र सुधीर  कुमार आपस में गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद दोनों आपस में भिड़ गए। आक्रोशित पिता ने उसे गोली मार दी जिससे वह जख्मी हो गया। पुलिस के अनुसार छर्रा सुधीर के सीने को छूता हुआ दाएं हाथ में जा लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिये पीएचसी में भर्ती करा दिया है। जहां पर उसकी हालत खतरे के बाहर है। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पिता के द्वारा पुत्र को गोली मारने की बात सामने आई है। घायल पुत्र के बयान पर आरोपित पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended