संजीवनी टुडे

पिता ने गोली मारकर बेटे को उतारा मौत के घाट, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 17-02-2019 12:25:45


सहरसा। जिले के बैजनाथपुर - डुमरी मुख्य सड़क पर स्थित सोनवर्षा राज थाना के शाहपुर गांव में शनिवार की रात मंतोष यादव ने सुप्तावस्था में अपने पुत्र दिलखुश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जाता है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया है । पुलिस व पारिवारिक लोगों के अनुसार मृतक के दादा फुलो यादव ने गांव के ही नीलम सिंह से एक साल पूर्व बारह कट्ठा जमीन खरीदी थी। जमीन बंटवारा को लेकर पिता - पुत्र में कई महीने से हमेशा झगड़ा होता रहता था। इसी कड़ी में चार माह पूर्व भी मृतक ने अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी थी। उसी दिन से पिता ने अपने पुत्र दिलखुश कुमार को इस दुनिया से विदा करने की ठान ली थी। ज्ञात हो कि आरोपी पिता मंतोष यादव की दो पत्नियां हैं। 

पहली शादी बिहरा थाना क्षेत्र के बलुवाहा गांव में ललिता देवी से की थी जिससे एक पुत्र दिलखुश कुमार व एक पुत्री खुशबू कुमारी है। मंतोष ने दूसरी शादी बरघूरा गांव निवासी योगेन्द्र यादव की पुत्री रानू देवी से भी बारह वर्ष पूर्व की और उसी के साथ रहने लगा। इधर दिलखुश भी अपने दादा व चाचा संतोष यादव के साथ गांव में ही रह रहा था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अन्य दिनों की भांति दिलखुश शनिवार की रात भी अपने चाचा संतोष के साथ दरवाजे पर सोया हुआ था। अचानक मंतोष यादव ने दिलखुश के समीप पहुंच उसकी कनपट्टी में गोली मार दी और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी पिता के ससुर व नामजद एक अभियुक्त योगेन्द्र यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended