संजीवनी टुडे

नवजात को दफनाने पहुंचे पिता को श्मशान में मटके में मिली दूसरी बच्ची, फिर...

संजीवनी टुडे 14-10-2019 17:52:49

बरेली जिले में अपनी मरी हुई बच्ची को दफन करने गए एक शख्स को श्मशान में गड्ढा खोदते वक्त जमीन में दबे घड़े में एक जीवित नवजात बच्ची प्राप्त हुई।


बरेली। बरेली जिले में अपनी मरी हुई बच्ची को दफन करने गए एक शख्स को श्मशान में गड्ढा खोदते वक्त जमीन में दबे घड़े में एक जीवित नवजात बच्ची प्राप्त हुई। उसे ईश्वर का तोहफा मानते हुए वो आदमी उसे अपने घर ले आया। 

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह के मुताबिक, बरेली शहर के सीबीगंज मौजूद वेस्टर्न कॉलोनी के रहने वाले हितेश कुमार सिरोही के घर बीते वीरवार को एक बच्ची ने जन्म लिया, जिसकी कुछ देर के पश्चात ही मौत हो गई थी। 

यह खबर भी पढ़े:LLB के छात्र को मारकर घर में ही कर दिया था दफन, 4 दिन बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा...

उन्होंने कहा कि हितेश शाम को ही बच्ची को दफन करने हेतु श्मशान पहुंचे तथा गड्ढा खुदवाया। लगभग 3 फीट गड्ढा खोदने पर मजदूर का फावड़ा एक घड़े से टकराया। घड़े को जब बाहर निकाला गया तो उसके भीतर एक जीवित नवजात बच्ची थी। सिंह ने कहा कि हितेश ने उस बच्ची को अपना लिया है। 

अभी उस बच्ची का बरेली के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. विनीत शुक्ला के मुताबिक, बच्ची की हालत में काफी सुधार है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र पांडे ने बताया कि बच्ची को जीवित ही दफन किया गया है, इसकी छानबीन चल रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended