संजीवनी टुडे

पिता ने नहीं दिलाया नया मोबाइल तो बेटी ने उठाया यह खौफनाक कदम

संजीवनी टुडे 12-08-2020 16:55:21

आज हम आपको जिस मामले के संबंध में बताने जा रहे हैं उसमे पिता के जरिए सेलफोन ना खरीदकर देने पर नाराज होकर एक छात्रा ने खुद को मौत के गले लगा लिया है।


वारंगल। आज हम आपको जिस मामले के संबंध में बताने जा रहे हैं उसमे पिता के जरिए सेलफोन ना खरीदकर देने पर नाराज होकर एक छात्रा ने खुद को मौत के गले लगा लिया है। मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, वारंगल जिले के दामेरा की रहने वाली मानसा अपनी डिग्री पूरी करने के पश्चात से अपने घर में रह रही थी। इसी बीच उसने नौकरी की खोज प्रारंभ कर दी। 

नौकरी की खोज में वो बहुत वक्त तक भटकती रही लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से उसे नौकरी नहीं मिल पाई। इसी बीच मानसा के पास एक पुराना सेलफोन था, किन्तु वह फोन उसका खराब हो गया था। इस कारण उसने खराब फोन को रिपेयर करना चाहा एवं वो उसे मोबाइल रिपेयर की दुकान पर ले गई।

वहीं दुकान के युवक ने उसके फोन की हालत देखकर कहा कि 'इसे रिपेयर करने के बजाय नया फोन लें तो बहुत अच्छा होगा।' इस पर वो अपने  घर आ गई और उसने यह बात अपने पिता को कही। वहीं पिता ने बेटी से कहा कि 'दो दिन बाद देखेंगे।' वहीं दो दिन दिन व्यतीत हो जाने पर भी पिता ने बेटी को फोन खरीदकर नहीं दिया। 

इस पर वो समझ गई कि अब पिता उसे नया फोन खरीदकर नहीं देगे। यह जानने के पश्चात उसने मौत को गले लगाने का निर्णय कर लिया। फिर घर पर जब कोई नहीं था तो उसने ख़ुदकुशी कर ली। उसने कीटनाशक का सेवन कर लिया। अब मामले में पुलिस छानबीन में जुट चुकी है। 

यह खबर भी पढ़े: फोर्ब्स ने जारी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स की टॉप-10 लिस्ट, अक्षय कुमार का नाम भी हैं शामिल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended