संजीवनी टुडे

फरीदाबाद : रॉकी मर्डर के दो आरोपियों को पुलिस ने सोहना से दबोचा

संजीवनी टुडे 01-12-2020 18:34:04

रॉकी मर्डर के दो आरोपियों को पुलिस ने सोहना से दबोचा


फरीदाबाद। गांव नचौली में 12 नवंबर की रात रॉकी पुत्र ज्ञानचंद की गोलियां मारकर हत्या करने वाले गैंग के दो आरोपियों को सीआईए डीएलएफ की टीम ने सोहना से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो पिस्टल व चार मैगजीन तथा 17 जिंदा कारतूस भी बरामद किए है।  इस मुकदमे में आरोपी गैंग के अनिल ढाका पुत्र इंद्र जीत निवासी खोद्शामा जिला शामली व तरुण पुत्र सुमेर सिंह निवासी राजपुर कला, फरीदाबाद को सोमवार को गुरुग्राम के सोहना से गिरफ्तार करके 2 दिन पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया तो आरोपियों ने पूछताछ करने पर 

बताया कि इस घटना के मास्टर माइंड विनोद उर्फ बिन्नू निवासी भैसरावली के भाई अनिल की रॉकी के भाई कुलभूषण ने गोली मारकर ह्त्या कर दी थी और इसी का बदला लेने के लिए अनिल के भाई विनोद उर्फ बिन्नू ने अपने साथियो सहित 12 नवम्बर 2020 को रॉकी की गोलियां मारकर ह्त्या की थी। इन आरोपियों से भारी मात्रा में हथियार दो पिस्टल, चार मैगजीन व 17 जिन्दा कारतूस बरामद किए गए है। गैंग के सदस्यों के विरुद्ध पहले भी ह्त्या तथा लड़ाई झगड़े के कई मुकदमे दर्ज हैं। 

इन मुकदमों में ये लोग अदालत से जमानत पर चल रहे है, इनके बाकी साथियों की धर पकड़ के लिए अपराध शाखा सक्रिय है और शीघ्र ही इस गैंग के अन्य सदस्यों और गैंग का सरगना सलाखों के पीछे होंगे। रॉकी के पिता ज्ञान चंद की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना भूपानी में हत्या व अवैध हथियार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था। मामले की जांच पुलिस कश्मिनर ओपी सिंह के आदेश पर सीआईए  डीएलएफ के प्रभारी उप निरीक्षक अनिल कुमार की टीम को दी गई थी। 

यह खबर भी पढ़े: रेलगाड़ियों के संचालन पर भी कोरोना का बुरा प्रभाव, 50 प्रतिशत गाड़ियां ही पटरी पर दौड़ रहीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended