संजीवनी टुडे

रेप में असफल पिता ने कर दी बेटी की हत्या, धड़ को नाले में फेंककर सिर को खेत में दबाया

संजीवनी टुडे 18-08-2019 10:35:59

आरोपी ने 19 साल की पुत्री के साथ दुष्‍कर्म के प्रयास के दौरान विरोध पर उसकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्‍या कर दी थी।


गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर में एक कलयुगी पिता ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। मामला गोरखपुर के गोला इलाके का है , जहां रेप करने में असफल होने पर एक शख्स बेटी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्‍या कर दी। हत्या के बाद धड़ को नाले में फेंक दिया और सिर को खेत में में दबा दिया। 

यह खबर भी पढ़े: MBBS महिला डॉक्टर को अगवा कर तीन लोगों ने किया गैंगरेप, मामला हुआ दर्ज़

रेप में असफल पिता ने कर दी बेटी की हत्या, धड़ को नाले में फेंक कर सिर को खेत में दबाया

एसएसपी डा. सुनील कुमार गुप्‍ता ने बताया कि आरोपी ने 19 साल की पुत्री के साथ दुष्‍कर्म के प्रयास के दौरान विरोध पर उसकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्‍या कर दी थी। 26-27 जुलाई की रात उसने घटना को अंजाम दिया। 

रेप में असफल पिता ने कर दी बेटी की हत्या, धड़ को नाले में फेंक कर सिर को खेत में दबाया

इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने के बाद वो रिश्‍तेदारों के साथ पुलिस को भी गुमराह करता रहा। रिश्‍तेदारों और पुलिस को अलग-अलग बयान देने के कारण पुलिस को उसके ऊपर शक हो गया। पुलिस ने उसके बाद उससे सख्‍ती से पूछताछ शुरू की। लेकिन, उसके बावजूद वो पुलिस को गुमराह करने से बाज नहीं आया और बार-बार बयान बदलता रहा। 

बीस दिन तक पुलिस को इधर-उधर की बात करके गुमराह करने बाद जब पुलिस ने उसके साथ सख्‍ती दिखाई तो वो टूट गया और अपना जुर्म कुबूल कर लिया।एसएसपी डा. सुनील कुमार गुप्‍ता ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। 

पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसका सिर और धड़ को बरामद कर लिया। लड़की का सिर खेत से कंकाल के रूप में बरामद किया गया है। इसके साथ ही उसका धड़ जो काफी खराब हालत में था उसे भी नाला से बरामद कर लिया गया है। 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर उसे न्‍यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From crime

Trending Now
Recommended