संजीवनी टुडे

फैक्ट्री श्रमिक ने घर में फंदा लगाकर दी जान

संजीवनी टुडे 04-12-2020 07:31:10

फैक्ट्री श्रमिक ने घर में फंदा लगाकर दी जान


जोधपुर। शहर के राजीव गांधी नगर स्थित अरिहंत नगर में रहने वाले एक फैक्ट्री श्रमिक ने फंदा लगाकर जान दे दी। आत्महत्या की वजह पता नहीं चली है। मगर वो संभवत: मानसिक तनाव में था। पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया। राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि अरिहंत नगर, डाली बाई मंदिर के पास 25 ई में रहने वाले 24 वर्षीय भवानी सिंह पुत्र किशनसिंह ने अपने घर पर फांसी का फंदा लगा लिया था। 

आज दोपहर में जब उसके पिता ने उसे चाय पीने के लिए बुलाया तो कोई जवाब नहीं आया। जिस पर उन्होंने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था, बाद में उन्होंने अन्य परिजनों के साथ मिलकर कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उनका पुत्र भवानी सिंह चुन्नी से बने फंदे पर झूलता मिला। बाद में परिजन उसे फंदे से नीचे उतार एमडीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस के अनुसार मृतक बासनी औद्योगिक क्षेत्र में किसी फैक्ट्री में काम करता था। फिलहाल आत्महत्या करने के कारण स्पष्ट नहीं हो सके है। संभवत: मानसिक तनाव के चलते भवानी सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी। अनुसंधान जारी है। सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यह खबर भी पढ़े: मास्क न पहनने वालों से Covid Center में सेवा करवाने के हाईकोर्ट के फैसले पर रोक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended