संजीवनी टुडे

आबकारी विभाग ने पकड़ी 54 बल्क लीटर अवैध शराब, दो आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 22-11-2020 18:17:43

आबकारी विभाग ने पकड़ी 54 बल्क लीटर अवैध शराब, दो आरोपित गिरफ्तार


उज्जैन। जिले में कलेक्टर आशीष सिंह के मार्गदर्शन में अवैध शराब के विरुद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी तारतम्‍य में बीती रात मुखबिर की सूचना पर जिले की तहसील बड़नगर में आबकारी दल  ने 54 बल्क लीटर देशी शराब जब्‍त की गई। साथ ही दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जूडिशल रिमांड पर जेल भेज गया।

सहायक आयुक्त आबकारी ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि थाना बड़नगर क्षेत्र में बीती रात मुखबिर से सूचना मिलने पर नाकाबंदी कर एक दो पहिया वाहन हीरो एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल क्र. MP13EW9223 को रोका गया। जिसमें जांच के दौरान कपड़ो के थैलों में धार जिले से लाई जा रहीं कुल 6 पेटी कुल मात्रा 54.0 बल्क लीटर देशी मदिरा प्लेन अवैध शराब बरामद की गई। मौके पर दोनों आरोपितों दतारसिंह पुत्र कमलसिंह गोयल उम्र 33 वर्ष निवासी धतुरिया थाना बड़नगर और  भारत लाल नागर पुत्र मांगीलाल उम्र 48 वर्ष जाति धाकड़ निवासी बंग्रेड थाना बड़नगर को गिरफ्त में लिया गया।  

दोनों आरोपी के विरुद्ध म.प्र.आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर रविवार को न्यायलय बड़नगर में पेश किया गया।  जहां न्यायालय द्वारा दोनों आरोपितों को 14 दिन की जूडिशल रिमांड पर बड़नगर जेल में भेजा गया। 

यह खबर भी पढ़े: अहमदाबाद में एक ही सोसाइटी में 80 कोरोना संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप, प्रशासन की चिन्ताएं बढ़ीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended