संजीवनी टुडे

शर्मनाक: महिला शिक्षकों के साथ छात्रा के परिजनों ने की पिटाई

संजीवनी टुडे 23-02-2018 19:21:45

Source: Google

नई दिल्ली। नरेला स्थित राजकीय सर्वोदय कन्या विद्यालय नंबर-1 में एक छात्रा के परिजनों द्वारा शिक्षिकाओं की पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस घटना में पांच शिक्षिकाएं घायल हो गईं। उन्हें राजा हरीशचंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले से जुड़े पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Source: Google

सूत्रों के मुताबिक, उक्त छात्रा नरेला स्थित सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ती है। बुधवार को स्कूल प्रशासन ने परिजनों को फोन कर उसके गैर-हाजिर होने की सूचना दी थी, जबकि परिजनों का कहना था कि बच्ची स्कूल गई है। वहीं, दोपहर को बच्ची घर पहुंच गई। इस बात से गुस्साए बच्ची के परिजनों ने बृहस्पतिवार को स्कूल में जमकर हंगामा किया और शिक्षिकाओं की पिटाई कर दी।

ये भी देंखें वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई  

Source: Google

इस पिटाई में महिला शिक्षकों के कपड़े भी फाड़ दिए गए। परिजनों का आरोप था कि स्कूल CCTV फुटेज दिखाकर साफ नहीं कर रहा कि लड़की कहां गायब हुई। राजकीय विद्यालय शिक्षक संघ के प्रेस सचिव तपेेश्वर महतो ने बताया कि बच्ची के गैर-हाजिर होने की जानकारी देने के बाद भी परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए मार पिटाई की।

Source: Google

राजकीय विद्यालय शिक्षक संघ के अध्यक्ष सीपी सिंह व वरिष्ठ उपाध्यक्ष यशपाल मलिक ने कहा कि शिक्षकों के साथ ऐसी वारदात बीते तीन साल में कई बार हो चुकी है, जिसके लिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की मांग करने पर भी सरकार व शिक्षा विभाग की नींद नहीं खुली। यदि शिक्षकों पर ऐसे ही हमले होते रहे, तो शिक्षक सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

MUST WATCH

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended