संजीवनी टुडे

शर्मनाक: एक दिन की बच्ची पर चाकू से हुए कई वार, भीतर तक फटा आंत का भाग...

संजीवनी टुडे 24-02-2020 17:04:54

हाल ही में एमपी के इंदौर से ऐसा मामला सामने आया हैं जिसे जानकर हर किसी के पैरों तले से जमीन खिसक जाएंगी।


इंदौर। हाल ही में एमपी के इंदौर से ऐसा मामला सामने आया हैं जिसे जानकर हर किसी के पैरों तले से जमीन खिसक जाएंगी। इस मामले में एक दिन की मासूम बच्ची एमवाय अस्पताल में वेंटीलेटर पर सांसों हेतु लड़ाई कर रही हैं। 

चिकित्सकों के मुताबिक, नवजात बच्ची के शरीर पर चाकू के कई घाव थे एवं यह उसे कैसे हुए, उसे किसने मारा, इस बारे में किसी को भी कुछ मालुम नहीं है और तो और उसके मां-बाप को भी इस संबंध में कोई कुछ पता नहीं हैं। बच्ची के मां-बाप की माने तो, बच्ची के शरीर पर घाव खुद ही हुए हैं।

चिकित्सकों के मुताबिक, चाकू या फिर किसी शार्प ऑब्जेक्ट से बच्ची पर हमला किया गया है। उसे बीते बुधवार शाम को शाजापुर के जिला अस्पताल से इंदौर के एमवायएच रैफर किया गया था एवं जब चिकित्सकों ने उसके घाव को देखा तो उनके भी होश उड़ गए। तत्पश्चात उन्होंने उसी वक्त पुलिस को सूचना दी। 

वहीं खबर हैं कि बच्ची के मां-बाप आगर जिले के निवासी हैं तथा ये उनकी दूसरी पुत्री है। मामले में शाजापुर जिला अस्पताल के डॉ.चेतन वर्मा के मुताबिक, घरवाले बच्ची को जख्मी अवस्था में हमारे पास लाए थे।

वहीं, उनसे अनेक बार पूछा गया कि घाव कैसे हो गए, लेकिन वो यही बोलते रहे कि ये खुद ही हुए है। मामले में एमवायएच के पीडियाट्रिक प्रमुख डॉ. ब्रजेश लाहोटी की माने तो, 'बच्ची वेंटीलेटर पर है, हालत स्थिर है। उसके गर्दन, छाती व पेट पर घाव थे। ऑपरेशन कर आंत का एक भाग निकाला गया।'

यह खबर भी पढ़े:पहले दिया शादी का झांसा, फिर जो किया उसे जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended