संजीवनी टुडे

शर्मनाक: मासूम को बुजुर्ग ने बनाया अपनी हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा...

संजीवनी टुडे 03-02-2019 13:29:03


लखनऊ। वाराणसी जिले के लंका थाना इलाके के अंतर्गत करौंदी क्षेत्र की एक कॉलोनी में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। ननिहाल में रह रही 8 साल बच्ची को एक बुजुर्ग ने अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना को लेकर शनिवार को आदित्य नगर निवासी प्रेम पटेल के खिलाफ लंका थाने में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह अपने मायके में रहती है और 31 जनवरी की दोपहर आरोपी प्रेम पटेल मासूम को बहलाकर घर ले गया और रेप किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

जानकारी के अनुसार वारदात से डरी सहमी बच्ची परिजनों को कुछ नहीं बता सकी। बच्ची जब स्कूल गई तो उसकी तबीयत खराब हो गई और शिक्षक ने उससे पूछा तो वो रोने लगी और आप बीती सुनाई। बच्ची की आप बीती सुनकर महिला शिक्षक ने 100 डायल पर फोन करके साथ ही बच्ची के परिजनों को सूचना दी। बच्ची को तुरन्त अस्पताल ले जाया गया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

परिजनों ने बताया की मेडिकल जांच के दौरान मासूम के साथ जबरदस्ती होने की पुष्टि की है। इस घटना के संबंध में भेलूपुर सीओ ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

More From crime

Trending Now
Recommended