संजीवनी टुडे

शर्मनाक: 32 वर्षीय शख्स ने 5 साल की मासूम से किया रेप और फिर किया ऐसा कांड...

संजीवनी टुडे 15-12-2019 02:30:00

नागपूर ग्रामीण एसपी राकेश ओला की माने तो, बच्ची की लाश पिछले रविवार रात को पास के जंगल में जब्त हुई थी।


नागपुर। हाल ही में शर्मसार कर देने वाला जुर्म का एक मामला अब महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है, जहां एक 32 साल के आदमी ने 5 साल की मासूम से रेप करने के प्रयास के पश्चात उसे मौत दे दी। नागपूर ग्रामीण एसपी राकेश ओला की माने तो, बच्ची की लाश पिछले रविवार रात को पास के जंगल में जब्त हुई थी। 

ये वारदात नागपुर के कलमेश्वर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लिंगा ग्राम की है। खबरों की माने तो, ग्राम में रहने वाले व्यक्ति ने मासूम बच्ची संग रेप करने के प्रयास के बाद उसे मार दिया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है तथा जांच-पड़ताल करने के पश्चात आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

यह खबर भी पढ़े:घर में अकेली सो रही थी साली, तभी आ धमका जीजा और फिर...

उधर, उन्नाव मामले में योगी सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए  बीते रविवार को SHO समेत 7 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। उन्नाव की रेप पीड़िता का अंतिम संस्कार उसी के ग्राम में किया गया। जानकारी के मुताबिक, सफदरजंग अस्पताल में शनिवार को पीड़िता की मौत हो गई थी। 

पीड़िता के परिवार ने मांग की थी कि जब तक सीएम योगी नहीं आएंगे, तब तक अंतिम संस्कार नहीं होता, परन्तु शीर्ष अधिकारियों से आश्वासन मिलने के पश्चात वो अंतिम संस्कार करने को मान गए। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended