संजीवनी टुडे

शर्मसार: एक साल से अपनी ही बेटी को बना रहा था हवस का शिकार, ये हैवान बाप

संजीवनी टुडे 16-07-2020 14:05:49

उत्तर प्रदेश के बागपत के एक गांव में पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी की इज्जत लुटता रहा।


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बागपत के एक गांव में पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी की इज्जत लुटता रहा। बीते कुछ दिनों में विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। किशोरी ने परिजनों की मदद से पुलिस को बुलाकर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार किशोरी ने छपरौली थाने पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि शुक्रवार रात वह सोई हुई थी। करीब 11 बजे उसका पिता पहुंचा और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। हंगामे की बीच उसकी मां और बहन जाग गई। इस पर आरोपी पिता घर से भाग गया।

सूत्रों के अनुसार आरोप था कि पिता एक साल से उसे प्रताड़ित कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। यह भी आरोप लगाया कि बहन के साथ भी पिता गलत व्यवहार करता है। उसने थाने पर तहरीर देकर आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि किशोरी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह खबर भी पढ़े: पायलट को पद से हटाए जाने के बाद चला इस्तीफों का दौर और प्रदर्शन, लोगों ने कहा- 48 डिग्री तापमान में गांव-गांव जाकर कांग्रेस को किया था जिंदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended