संजीवनी टुडे

बुजुर्ग दंपत्ति ने लगाया बहू पर उत्पीड़न का आरोप

संजीवनी टुडे 09-06-2019 19:02:54

जिले के कनखल निवासी बुजुर्ग दम्पत्ति ने बहू पर शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।


हरिद्वार। जिले के कनखल निवासी बुजुर्ग दम्पत्ति ने बहू पर शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। दम्पत्ति का यह भी आरोप है कि शिकायत किए जाने के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। रविवार को मध्य हरिद्वार स्थित एक होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कनखल ज्ञानलोक कालोनी निवासी चंद्रप्रकाश शर्मा व उनकी पत्नि मंजू शर्मा ने बताया कि उनके बेटे व बहू के बीच आपसी विवाद चल रहा है। जिसको लेकर न्यायालय में तलाक का मुकदमा भी विचाराधीन है।  

उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड से सहायक पर्यावरण अधिकारी पद से सेवानिवृत चंद्र प्रकाश शर्मा ने बताया कि बेटे शरद शर्मा की शादी 2008 में आगरा निवासी पूजा शर्मा से हुई थी। पिछले दो सालों से दोनों पक्षों के बीच विवाद चला आ रहा है। पूजा शर्मा का पति शरद शर्मा नोएडा में काम करता है और नोएडा में ही रहता है। बेटे शरद शर्मा को उन्होंने बेदखल भी किया हुआ है। चंद्र प्रकाश शर्मा ने बताया कि कोर्ट से पूजा को भरण पोषण के लिए महीने में 14 हजार रुपये उनका बेटा देता है। इसके बाद भी पूजा उन्हें प्रताड़ित कर रही है।


उन्होंने बताया कि बीती 30 मई को उनकी तलाकशुदा पुत्री और पत्नी के साथ पूजा ने मारपीट की। जो सीसीटीवी कैमरे में कैद है। उन्होंने पत्रकारों को मारपीट की वीडियो दिखाते हुए बताया कि बहू पूजा शर्मा ने उनकी पत्नी व बेटी के साथ उनके दिव्यांग नवासे को भी पीटा। उन्होंने कहा कि इस बाबत जब पुलिस को शिकायत करने पहुंचे तो उनका मुकदमा नहीं लिखा गया। इस सम्बन्ध में उन्होंने एसएसपी से भी गुहार लगाई है। शिकायत करने पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। जिससे बहू पूजा शर्मा के हौसले बुलंद हो रहे हैं। मामलें में कनखल थाना प्रभारि हरिओम राज चौहान ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जांच की जा रही है। जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended