संजीवनी टुडे

आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 20-03-2018 20:16:15

नई दिल्ली। जाफराबाद इलाके में आठ साल की मासूम के साथ रेप करने की घटना सामने आई है। मंगलवार सुबह पड़ोसी युवक ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया लेकिन मासूम के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके माता-पिता वहां पहुंच गए। आरोपी को रंगे हाथों दबोच लिया गया और बाद में पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं आरोपी खुद को नाबालिग बता रहा है।

पुलिस के मुताबिक मासूम परिवार के साथ जाफराबाद इलाके में रहती है। इसी बिल्डिंग के एक कमरे में आरोपी परिवार के साथ रहता है। मासूम पास के सरकारी स्कूल में तीसरीं कक्षा की छात्रा है और इसके परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। मंगलवार सुबह मासूम के स्कूल में परीक्षा परिणाम घोषित किया जा रहा था। सुबह तैयार होकर वह अपना रिजल्ट लेने के लिए घर से निकलने लगी। इसी दौरान आरोपी लड़के ने मासूम को अपने कमरे में खींच लिया और दरवाजा बंदकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

MUST WATCH

मासूम जब चिल्लाई तो आरोपी ने उसे मारते हुए चुप रहने के लिए कहा लेकिन इस पर मासूम और जोर से चिल्लाई। बेटी की आवाज सुनकर माता-पिता को पता चल गया और वह आरोपी के कमरे में पहुंचे वहां आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया गया। लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। इधर मेडिकल में रेप की पुष्टि हो गई और आरोपी खुद को नाबालिग बता रहा है। जाफराबाद थाना पुलिस उसकी सही उम्र का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended