संजीवनी टुडे

अपराध की योजना बनाते आठ अपराधी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 08-08-2020 21:31:27

अपराध रोकने के लिए एक्शन मोड में आई बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर


बेगूसराय। अपराध रोकने के लिए एक्शन मोड में आई बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को परिहारा ओपी क्षेत्र के बाजार समिति के समीप से अपराध की योजना बनाते तीन कुख्यात समेत आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

इन लोगों के पास से एक स्कॉर्पियो भी बरामद किया है, लेकिन कोई हथियार नहीं मिले हैं। बखरी डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि परिहारा बाजार समिति के समीप स्कॉर्पियो पर सवार आठ अपराधियों द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रची जा रही थी। इसी दौरान गुप्त सूचना मिलने पर परिहारा ओपी प्रभारी राजेश कुमार ठाकुर पुलिस बलों के साथ जैसे ही बाजार समिति के पास पहुंचे तो स्कॉर्पियो पर सवार लोगों को पीछा कर पकड़ा गया। 

डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि हत्या, लूट सहित कई मामले में फरार चल रहे कुख्यात समस्तीपुर के सुरहा निवासी रूस्तम कुमार, मुकेश यादव, जीवछ यादव, नक्षत्र यादव एवं संजीव यादव, खगड़िया सहरबन्नी शगुन यादव एवं उचित पासवान तथा तेघड़ा थाना क्षेत्र के फरदी निवासी भोला सहनी को गिरफ्तार किया गया है। इसमें से मुकेश यादव 27 जनवरी 2018 को महिला मुखिया के पुत्र रेवती रमण की हुई हत्या काआरोपी है। वहीं, रुस्तम कुमार तथा जीवछ यादव 27 जनवरी 2020 को महादलित नेता जगदीश सदा की हुई हत्या का आरोपी है।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना संक्रमितों के चलते जोधपुर में 2 दिन का लॉक डाउन शुरू

यह खबर भी पढ़े: सीएम मनोहर लाल ने की सुशांत सिंह राजपूत के पिता व बहन से मुलाकात, कहा- न्याय अवश्य मिलेगा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended