संजीवनी टुडे

विडियो कॉल के दौरान युवक ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम...

संजीवनी टुडे 05-03-2019 10:53:26


बारासात। उत्तर 24 परगना जिले के दत्तपुकुर थानांतर्गत बामनगाछी के बैशाली इलाके में सोमवार रात एक युवक ने अपनी प्रेमिका से विडियो कॉल करने के दौरान आत्महत्या कर ली। मृत युवक का नाम रंजन देवनाथ(21) था। वह न्यू बैरकपुर के एपीसी कॉलेज में अंग्रेजी ऑनर्स, दूसरे वर्ष का छात्र था। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में, 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

बताया जा रहा है कि पिछले तकरीबन दो वर्षों से रंजन न्यू बैरकपुर के लेनिन नगर की एक युवती के साथ प्रेम सम्पर्क में था। हाल में उसका सम्पर्क युवती से बिगड़ गया था। सोमवार रात रंजन ने अपनी प्रेमिका को विडियो कॉल किया था और इसी दौरान उसने आत्महत्या कर ली। 

रंजन की प्रेमिका ने जब विडियो कॉल पर रंजन को आत्महत्या करते हुए देखा तो उसने इसकी सूचना रंजन के एक साथी को दी। इसके बाद रंजन के साथी ने रात तकरीबन डेढ बजे रंजन के घरवालों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद जब रंजन के चाचा ने जब रंजन के कमरे का दरवाजा तोड़कर उसके कमरे के भीतर देखा तो रंजन फन्दे से लटक रहा था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रंजन को फन्दे से उतारकर बारासात जिला अस्पताल लेकर जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दत्तपुकुर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी। 

More From crime

Trending Now
Recommended