संजीवनी टुडे

पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए जा रहे युवक की ट्रेन से गिरकर मौत

संजीवनी टुडे 18-06-2018 20:00:38

लखनऊ। राजस्थान के भरतपुर जिले के कैथवाड़ा थाने के गांव वार्ड का रहने वाला 18 वर्षीय दिनेश ¨सह पुत्र हरभान ¨सह अपने चचेरे भाई शिवदान के साथ पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए कानपुर जा रहे अभ्यर्थी की रविवार की रात ट्रेन से गिरकर मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार युवक मथुरा से संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में बैठा था। पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों की भीड़ होने के कारण डिब्बे खचाखच भरे थे। खड़े होने के लिए धक्का-मुक्की हो रही थी। इसी बीच वह गेट पर आ गया और इकदिल व भरथना स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से नीचे आ गिरा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इकदिल पुलिस ने उसके परिजनों को जानकारी दी है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

WATCH VIDEO

शिवदान ने बताया कि ट्रेन के स्लीपर क्लास में काफी भीड़ थी। टूंडला व इटावा से भी काफी संख्या में अभ्यर्थी चढ़े। इतनी भीड़ में खड़ा होना मुश्किल हो गया और धक्का-मुक्की होने लगी। ट्रेन इकदिल से निकली ही थी कि दिनेश गिर गया और ट्रेन के नीचे आ गया। वह ट्रेन रोकने के लिए चिल्लाया। जब तक लोग चेन खींचते, ट्रेन भरथना स्टेशन पार कर चुकी थी। उसने अछल्दा स्टेशन पर आरपीएफ को जानकारी दी। आरपीएफ ने सूचना देकर उसे मौके पर भिजवाया। इकदिल पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। दिनेश के भाई रमेश कुमार व अन्य लोग दोपहर बाद इटावा पहुंच गए।

 

 

 

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended