संजीवनी टुडे

पारिवारिक कलह के चलते कलयुगी बाप ने बेटियों संग जो किया उसे जानकर कांप जाएंगी आपकी रूह

संजीवनी टुडे 26-02-2020 01:30:00

हाल ही में जुर्म का एक मामला झारखंड के बोकारो से सामने आया है जहां एक पारिवारिक कलह के चलते एक बाप ने अपनी 2 बेटियों का गला दबाकर कत्ल कर दिया।


बोकारो। हाल ही में जुर्म का एक मामला झारखंड के बोकारो से सामने आया है जहां एक पारिवारिक कलह के चलते एक बाप ने अपनी 2 बेटियों का गला दबाकर कत्ल कर दिया। पुलिस के जरिए आरोपी बाप को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

बता दें कि जिले के पेटरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत पिछरी में मनसू स्वर्णकार नामक एक शख्स अपनी सोई हुई 15 वर्षीय पुत्री प्रिया कुमारी और 12 साल की बेटी किरण कुमारी को एक-एक कर घर से बाहर ले गया। सूत्रों की माने तो, लड़कियाें चीखने की आवाज सुनकर जब उनके दोनों पुत्र बाहर गए तो उनके होश उड़ गए। 

वहीं उन्होंने देखा कि पिता ने अपनी दोनों पुत्रियों का गला दबाकर कत्ल कर दिया है एवं साथ ही लाशों को पास में ही झाड़ियों में फेंक दिया। इसी संग स्थानीय लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। 

मामले में पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु  भेज दिया है। इसी संग ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है तथा आरोपी पिता की माने तो, पारिवारिक कलह के चलते वह तनाव में रहता था, जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया था। 

यह खबर भी पढ़े:शर्मनाक: नवजात बच्ची पर चाकू से हुए कई वार, आगे जो हुआ उसे जानकर उड़ जाएंगे होश

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended