संजीवनी टुडे

पारिवारिक विवाद के चलते व्यक्ति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम...

संजीवनी टुडे 14-02-2019 15:01:40


बरुईपुर। दक्षिण 24 परगना जिले के जीवनतला थाना अंतर्गत घुटियारी शरीफ इलाके में एक व्यक्ति ने बुधवार रात जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृत व्यक्ति का नाम मोहम्मद अब्बास (48) बताया गया है। वह पेशे से वाहन चालक था। घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची बारुईपुर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

सूत्रों के अनुसार मोहम्मद अब्बास ने बुधवार रात जहर खा लिया। गंभीर अवस्था में उन्हें स्थानीय घुटियारी शरीफ प्राथमिक अस्पताल में भर्ती कराया गया वहा उनकी हालत बिगड़ने पर बरुईपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां जांच के बाद चिकित्स्कों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

मोहम्मद अब्बास बिहार के रहने वाले थे। काम के सिलसिले से वह जीवनतला थाना अंतर्गत घुटियारी शरीफ इलाके में रहते थे। मोहम्मद अब्बास ने एक ही परिवार की दो बहनों से शादी की थी। दो पत्नियों के अलग-अलग स्थानों पर होने के बावजूद दोनों पत्नियों को लेकर प्रायः रोज विवाद हुआ करता था । जिसके कारण हर दिन घर में अशांति होती थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि संभवत पारिवारिक विवाद के कारण मोहम्मद अब्बास ने आत्महत्या की है। पुलिस ने मोहम्मद अब्बास की दोनो पत्नियों से पूछताछ कर घटना की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में शोक का माहौल बना हुआ है। 

More From crime

Trending Now
Recommended