संजीवनी टुडे

नशे में धुत युवक ने अपनी बहन और भांजी पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार किया

संजीवनी टुडे 21-10-2020 19:50:15

नशे में धुत युवक ने अपनी बहन और भांजी पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार किया


नई दिल्ली। दिल्ली के शाहदरा इलाके में मंगलवार रात नशे में धुत एक युवक ने अपनी बहन और भांजी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। दीपा (38) और उसकी नाबालिग बेटी राधिका को स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी रवीश के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।  

पुलिस के अनुसार पीड़ित दीपा परिवार के साथ छुज्जूपुर, राणा प्रताप गली नंबर-1 में रहती है। वह आंगनबाड़ी में काम करती है। परिवार में पति कृष्ण कुमार, बेटी राधिका और अन्य सदस्य हैं। पिछले कुछ दिनों से दीपा के मकान में कुछ निर्माण कार्य चल रहा है। इसलिए वह अपने पति एवं बच्चों के साथ अपने मायके दयानंद मार्ग पर पिता यशपाल के साथ रह रही है। मंगलवार रात करीब 11.15 बजे दीपा का भाई रवीश शराब के नशे में घर पहुंचा। किसी बात पर उसकी पिता से बहस हो गई। आरोपी, पिता को मारने के लिए चढ़ गया। 

दीपा बीच बचाव कराने लगी तो रवीश ने चाकू निकालकर बहन पर हमला कर दिया। राधिका ने मां पर हमले को देखकर उसे बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। शोर-शराबा होने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में उनके बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

यह खबर भी पढ़े: भारतीय राजदूत की मेडागास्कर के प्रधानमंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय सहयोग मजबूत करने पर हुई बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended