संजीवनी टुडे

जिला अस्पताल परिसर में खड़ी मैजिक में चालक का मिला शव

संजीवनी टुडे 26-05-2020 18:22:34

जिला अस्पताल परिसर के अंदर खड़ी मैजिक गाड़ी में चालक का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया


प्रतापगढ़। जिला अस्पताल परिसर के अंदर खड़ी मैजिक गाड़ी में चालक का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को सूचना दी। सूचना के बाद जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और कोरोना की जांच के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

रानीगंज थाना क्षेत्र के हरनाहपुर गांव निवासी शिव प्रकाश दुबे (38) मुंबई में रहकर मैजिक डाला चलाता था। जहां से सवारी बुकिंग होकर वह प्रतापगढ़ आया था और अपने घर पर रह रहा था। जिसका शव मंगलवार को जिला अस्पताल परिसर में मैजिक के अंदर मिला। परिजनों का कहना है कि किसी ने फोन करके हमारे लड़के को बुलाया था और उसकी हत्या की गई है। मैजिक को पुलिस के कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात करने में जुटी है।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेन्द्र प्रसाद द्विवेदी ने बताया कि जिला अस्पताल परिसर में खड़ी मैजिक के अंदर शव मिला है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा। फिलहाल मैजिक को पुलिस ने कब्जे में लेकर कोतवाली ले गयी है, जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: बिहार मैट्रिक रिजल्ट के 10 टॉपरों की सूची और लिंक जारी

यह खबर भी पढ़े: अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 29 पैसे मजबूत होकर 75.66 पर पहुंचा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended