संजीवनी टुडे

डीआरआई ने सोना तस्करी के सरगना को गिरफ्तार किया

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-12-2019 11:46:52

राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) की मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित क्षेत्रीय इकाई ने एक संयुक्त कार्रवाई में विदेशी सोना तस्करी गिरोह के मुख्य सरगना को छत्तीसगढ़ के रायपुर से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से आठ किलाेग्राम सोना जब्त कर लिया है।


इंदौर। राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) की मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित क्षेत्रीय इकाई ने एक संयुक्त कार्रवाई में विदेशी सोना तस्करी गिरोह के मुख्य सरगना को छत्तीसगढ़ के रायपुर से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से आठ किलाेग्राम सोना जब्त कर लिया है।

यह खबर भी पढ़ें: भारतीय परिधान में पत्नी संग नोबेल पुरस्कार लेने पहुंचे अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी

डीआरआई इंदौर इकाई ने कल यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि बीते दो दिनों से डीआरआई की विभिन्न इकाइयां सोने के तस्करों के खिलाफ एक मुहिम चला रखी है। इसी कड़ी में इंदौर डीआरआई ने रायपुर से तस्कर गिरोह के मुख्य सरगना मिलन कुमार को एलटीटी कुर्ला एक्सप्रेस से सोना ले जाते गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया कि वह पूर्व में भी 20 किलोग्राम सोने की तस्करी कर चुका है।

विज्ञप्ति में यह भी दावा किया गया है कि इंदौर डीआरआई द्वारा जब्त किए गए आठ किलोग्राम सोने के साथ ही डीआरआई की अन्य टीमें देश के अलग अलग हिस्से से 34 किलोग्राम सोना जब्त करने के साथ ही सोने के तस्करी से जुड़े दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी को डीआरआई आज न्यायालय में पेश कर सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended