संजीवनी टुडे

शहीद की पत्नी संग घिनौनी हरकत, 7 साल में 6 लोगों ने बनाया अपनी हवस का शिकार

संजीवनी टुडे 21-10-2019 10:19:46

हाल ही में जुर्म का एक मामला राजस्थान में अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां एक शहीद की पत्नी संग बलात्कार किया गया है।


अलवर। हाल ही में जुर्म का एक मामला राजस्थान में अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां एक शहीद की पत्नी संग बलात्कार किया गया है। पत्नी संग पिछले सात सालों में 6 भिन्न-भिन्न लोगों के जरिए अलग अलग समय में रपे करने की बात भी उजागर हुई है। 

पीड़िता की जायदाद हड़पने के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता ने किशनगढ़बास थाने में 6 लोगों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पिछले शुक्रवार को पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई है। पुलिस आरोपियों की खोज में जुट गई है। 

यह खबर भी पढ़े:मूक-बधिर माता-पिता के दो बच्चों का अपहरण करके सिगरेटों से दागा, बुरी तरह से मारा-पीटा

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि उसके पति भारतीय सेना में तैनात थे एवं वर्ष 2012 में शहीद वे हो गए थे। तत्पश्चात वो अपने पीहर अलवर आकर रहने लगी। पति के शहीद होने के पश्चात उसे सरकार से कुछ रुपये भी प्रदान किए गए थे। इसी पैसे को निवेश करवाने का झांसा देकर कमाल नाम का एक युवक उसे घासोली ग्राम में ले गया। 

यहां से बशीर, नसीरा, नूरदीन एवं कासिम झांसा देकर पीड़िता को अपने साथ ले गए। तत्पश्चात उन सभी ने उसे  नशीले पदार्थ का सेवन करा दिया और उसके साथ रेप किया। रेप का यह सिलसिला अनेक दिनों तक चलता रहा। इस दौरान वो उसे जमीन दिलवाने का झांसा देते रहे व उससे रुपये ठगते रहे। अभी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended