संजीवनी टुडे

देवरानी ने जेठानी पर टोनही प्रताड़ना का लगाया आरोप ,आरोपी महिला गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 27-09-2020 20:55:48

देवरानी ने जेठानी पर टोनही प्रताड़ना का लगाया आरोप ,आरोपी महिला गिरफ्तार


भिलाईनगर। कुम्हारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कुगदा में देवरानी द्वारा जेठानी पर टोनही होने का आरोप लगाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। कुम्हारी पुलिस के द्वारा आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। नगर पुलिस अधीक्षक विश्वास चंद्राकर ने बताया कि प्रार्थी लोकेश्वरी मारकण्डे पति मनोहर मारकण्डे उम्र 35 साल पता सेक्टर 06 भिलाई द्वारा 12 सितंबर को दी गई शिकायत में उल्लेखित किया था कि उसका मायका ग्राम कुगदा कुम्हारी में है। वह अपनी मां सुखबाई के घर आयी है। मां के घर के बगल में चाची कौशिल्या जांगडे का घर है। छत लगा हुआ है। 

कौशिल्या पिछले 8-10 दिन से छत में चढकर गाली गलौच कर रही थी कि कौन टोनही मेरी लडकी को टोना जादू की है। जिसे सुनकर हम लोग समझ रहे थे कि चाची किसी और को को कह रही है। दिनांक 12-09-2020 को सुबह करीब 08:00 बजे मेरी मां सुख बाई गांव के कलार दुकान से फोटो कापी कराकर आ रही थी। तभी घर के सामने रोड पर कौशिल्या जांगडे ने मां सुखबाई को पकड कर कहने लगी तुम टोनही हो मेरी लडकी को टोना जादू कर खा रही हो। उसे ठीक करो नही तो मारूंगी। 

कहकर मारपीट करने लगीं। जिसे देख कर गांव के सुमरित महिलांग, परेदशी गेण्ड्रे, महेन्द्र माण्डले के साथ बीच बचाव किये और छुडा कर मां को घर लाई। इस घटना के बाद लोकेश्वरी द्वारा अपनी मां को चाची द्वारा प्रताड़ित किए जाने की शिकायत कुम्हारी थाने में की गई थी। इस शिकायत की जांच के पश्चात आज कुम्हारी पुलिस के द्वारा आरोपी महिला के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कौशल्या जांगड़े के खिलाफ 4 ,5 टोनही प्रताड़ना निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। 

यह खबर भी पढ़े: आँखों की रौशनी बढ़ाने के साथ-साथ इन समस्याओं से छुटकारा दिलाती हैं काली मिर्च, ऐसे करें इस्तेमाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended