संजीवनी टुडे

देवर ने विधवा भाभी से दुष्कर्म का प्रयास किया

संजीवनी टुडे 15-05-2019 19:47:50


फर्रुखाबाद। थाना नवाबगंज क्षेत्र में एक युवक ने रिश्तों को तार तार कर दिया। विधवा भाभी के साथ उसने चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता ने घटना की तहरीर थाने में दी है। पुलिस ने कलयुगी देवर की तलाश कर रही है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 थाना क्षेत्र के कस्वा नवाबगज की रहने वाली सुनीता देवी पत्नी स्वर्गीय रवेंद्र ने बताया कि पति  के मरने के बाद उसका देवर सोनू उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाने का प्रयास कर रहा था। बुधवार को वह अपने घर में खाना बना रही थी। उसी समय देवर सोनू पुत्र किशोरी लाल ने घर में घुसकर बुरी नियत से उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़खानी कर के खींचने लगा। उसने जब विरोध किया तो उस वक्त तो वह चला गया। थोड़ी देर बाद चाकू लेकर फिर घर में घुस आया और मारपीट करने लगा। 

 महिला ने आरोप लगाया कि उसका देवर काफी दिनों से बुरी नियत से देखता है व छेड़खानी करता रहता था। लेकिन वह लोक लाज वस घर की देहरी के बाहर बात नही जाने देना चाहती थी। आज जब पानी सिर के ऊपर हो गया तो उसने थाने आकर देवर के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी है।
 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

थानाध्यक्ष वेदप्रकाश ने बताया कि घर की देहरी के अंदर घट रहे अपराधों को रोकने के लिए मामले की जांच कराई जा रही है।आरोपित को गिरफ्तार कर थाने लाकर पूछताछ की जायेगी। घटना सही पाए जाने पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा जायेगा। 

 

More From crime

Trending Now
Recommended