संजीवनी टुडे

हत्या की जांच के नाम पर 40 तोला सोना ठगा

संजीवनी टुडे 19-06-2019 17:14:17

दोनों युवकों ने कारीगर की तलाशी ली जब से कारीगर के बैग से 40 तोला गहना गायब था।


नई दिल्ली। मध्य जिले के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में मंगलवार दोपहर खाकी पैंट पहने दो युवकों ने एक कारीगर से 40 तोला सोना ठग लिया। कारीगर को चेकिंग के नाम पर रोका था, जिसको आरोपितों ने बताया कि यहां दो दिन पहले हत्या हुई है, इसलिए जांच की जा रही है। दोनों युवकों ने कारीगर की तलाशी ली और जब वह गए तो कारीगर के बैग से 40 तोला गहना गायब था। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने ठगी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।  

पुलिस के अनुसार करोल बाग निवासी अभिजीत सांकी अपने दोस्तों के साथ रहते हैं और सोने के गहने बनाने का काम करते हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि चांदनी चौक के दो ज्वैलर से 40 तोला सोना लिया था, जिनको अपने घर पर लाकर गहने बनाने थे। मंगलवार को अभिजीत ऑटो में बैठकर सोने के गहने लौटाने चांदनी चौक जा रहा था। 

इसी दौरान डीबीजी रोड इलाके में बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। युवकों ने बताया कि दो दिन पहले यहां हत्या हुई है, इसलिए तलाशी ली जा रही है। आरोपितों ने अभिजीत की तलाशी ली और उनका बैग भी खोलकर देखा। 

बैग में ही सोने के गहने रखे हुए थे। जब तलाशी लेकर आरोपित गए तो अभिजीत ने बैग खोलकर अपना गहने चेक किए, तो गहने गायब हो गए थे। इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी।

जयपुर में प्लाट मात्र 2.60 लाख में कॉल 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended